World Cup 2023: भारत नहीं, बल्कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल में खेलेगी ये टीम, मिचेल मार्श…

1 min read

[ad_1]

Mitchell Marsh On World Cup 2023: भारतीय सरजमीं पर वर्ल्ड कप का आयोजन 5 अक्टूबर से होना है. वहीं, इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय फैंस को उम्मीद है कि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया 12 साल बाद जरूर वर्ल्ड कप जीतने में कामयाब होगी. लेकिन ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श ने बड़ी भविष्यवाणी की है. दरअसल, मिचेल मार्श का मानना है कि भारतीय टीम वर्ल्ड कप फाइनल तक नहीं पहुंच पाएगी.

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श ने क्या कहा?

एक पॉडकास्ट के दौरान इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा कि भारत, पाकिस्तान और इंग्लैंड में कौन सी टीम फाइनल जीतेगी? माइकल वॉन के सवाल पर मिचेल मार्श ने मजेदार जवाब दिया. मिचेल मार्श ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम वर्ल्ड कप फाइनल में खेलेगी. वहीं, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल में बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान की टीम होगी. ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर का मानना है कि वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत करेगी टीम इंडिया…

गौरतलब है कि वर्ल्ड कप का पहला मुकाबला 5 अक्टूबर को खेला जाएगा. वहीं, भारतीय टीम अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से करेगी. भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें 8 अक्टूबर को आमेन-सामने होगी. दोनों टीमों के बीच मुकाबला चेन्नई में खेला जाएगा. भारत और पाकिस्तान का आमना-सामना 14 अक्टूबर को होना है. दोनों टीमें अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेलेंगी. इस टूर्नामेंट का पाइनल मुकाबला 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें-

SL vs BAN: श्रीलंका ने बांग्लादेश को 21 रनों से हराया, वनडे में दर्ज की लगातार 13वीं जीत; ऐसी रही पूरे मैच की कहानी

IND vs PAK: विराट के बाद शुभमन गिल ने बाबर आजम की तारीफ में पढ़े कसीदे, कहा- वह वर्ल्ड क्लास प्लेयर हैं और…

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author