World Cup 2023: रिजवान के फिलिस्तीन समर्थित बयान पर भड़के फैंस, कहा- अगर MS Dhoni को अनुमति…

1 min read

[ad_1]

Social Media On Muhammad Rizwan Tweet: श्रीलंका के खिलाफ मोहम्मद रिजवान ने शानदार शतकीय पारी खेली. इस शानदार पारी की बदौलत पाकिस्तान ने रिकॉर्ड रनों का पीछा किया. लेकिन इसके बाद मोहम्मद रिजवान के ट्वीट ने नई बहस छेड़ दी है. दरअसल, मोहम्मद रिजवान ने श्रीलंका के खिलाफ शतक लगाने के बाद ट्वीट किया. इस ट्वीट में पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज ने फिलिस्तीन-इजराइल लडा़ई का जिक्र किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि मेरा यह शतक गाजा के लोगों को समर्पित है.

आईसीसी पर भड़के सोशल मीडिया यूजर्स…

वहीं, अब सोशल मीडिया फैंस मोहम्मद रिजवान के बहाने आईसीसी पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है कि अगर महेन्द्र सिंह धोनी को क्रिकेट फील्ड पर रोका गया तो फिर पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर आईसीसी क्यों मेहरबान है… दरअसल, वर्ल्ड कप 2019 में महेन्द्र सिंह धोनी एक ग्लव्स पहनकर उतरे थे. पूर्व भारतीय कप्तान के ग्लव्स पर इंडियन आर्मी को समर्थन वाला लोगो बना था. जिस पर आईसीसी ने आपत्ति जताते हुए उतारने को कहा. इसके बाद महेन्द्र सिंह धोनी को अपना ग्लव्स उतारना पड़ा.

मोहम्मद रिजवान ने ट्वीट में क्या लिखा?

मोहम्मद रिजवान ने अपने ट्वीट में लिखा कि यह शतक गाजा में हमारे भाई और बहनों के लिए है. पाकिस्तान टीम की जीत में योगदान देने के बाद काफी खुश हूं. इसका क्रेडिट पाकिस्तानी टीम के अलावा अब्दुल्ला शफीक और हसन अली को जाता है. बहरहाल, पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज के ट्वीट पर बवाल जारी है.

ये भी पढ़ें-

ICC Rankings: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दमदार पारी का कोहली-राहुल को मिला फायदा, वर्ल्ड कप के बीच आई ताज़ा रैंकिंग

IND vs PAK: वर्ल्ड कप की ओपनिंग सेरेमनी नहीं हुई, लेकिन भारत-पाक मैच से पहले होगा रंगारंग समारोह, सितारों की सजेगी महफिल



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author