World Cup 2023: वर्ल्ड कप से बाहर होने पर इमोशनल हुए पाक तेज गेंदबाज नसीम शाह, फैंस को दिया…

1 min read

[ad_1]

Naseem Shah Injury: वर्ल्ड कप से पहले बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तानी टीम को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज नसीम शाह चोट के कारण टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं होंगे. नसीम शाह की जगह हसन अली को टीम का हिस्सा बनाया गया है. एशिया कप में भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान नसीम शाह चोटिल हो गए थे. जिसके बाद इस खिलाड़ी को टूर्नामेंट बीच में छोड़ना पड़ा था. बहरहाल, वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद नसीम शाह ने अपने फैंस के लिए इमोशनल मैसेज दिया है.

नसीम शाह ने सोशल मीडिया पर कही ये बात…

नसीम शाह ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा कि भारी मन और इमोशंस के साथ के कहना पड़ रहा है कि मैं इस शानदार टीम अपने देश का प्रतिनिधित्व नहीं कर पाउंगा. मैं अपने फैंस और शुभचिंतकों को सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. उन्होंने आगे लिखा है कि टीम का हिस्सा नहीं होने के बाद काफी उदास हूं. लेकिन मेरा मानना है कि सब कुछ अल्लाह के हाथों में है. मैं जल्द मैदान पर वापसी करूंगा. साथ ही उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर अपनी टीम को सपोर्ट करेंगे. हमारी टीम में पूरी काबलियित है, वह हमारे मुल्क को गर्व करने का मौका देंगे.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ सिलेक्टर इंजमाम उल हक ने क्या कहा?

वर्ल्ड कप से नसीम शाह के बाहर होने पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ सिलेक्टर इंजमाम उल हक ने अपनी प्रतिक्रिया दी. लाहौर में मीडिया से बात करते हुए इंजमाम उल हक ने कहा कि इस बात में कोई शक नहीं कि नसीम शाह हमारे अहम गेंदबाज हैं, लेकिन वह चोटिल हैं. उन्होंने कहा कि डॉक्टरों के रिपोर्ट के मुताबिक नसीम शाह वर्ल्ड कप तक फिट नहीं हो पाएंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि इस वक्त मेरी नजरों में नसीम शाह वर्ल्ड क्रिकेट के सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में एक हैं. लेकिन वर्ल्ड कप में नहीं खेलना पाकिस्तान के लिए बड़ा झटका है. हम उम्मीद करते हैं कि नसीम शाह जल्द वापसी करेंगे.

ये भी पढ़ें-

Watch: भारतीय टीम में वापसी कर रहे आर अश्विन ने कही इमोशनल कर देने वाली बात, बोले- मेरे दिल के…

World wrestling Championships: भारत की अंतिम पंघाल ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाली बनी छठी महिला पहलवान



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author