World Cup 2023: सस्पेंस खत्म! इस दिन होगा वनडे वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का एलान, सामने आई…

1 min read

[ad_1]

Indian Squad Announcement For World Cup: वर्ल्ड कप के लिए भारतीय क्रिकेट के खिलाड़ियों के नामों का एलान कब किया जाएगा? क्रिकेट फैंस के जेहन में सवाल लगातार चल रहा है. बहरहाल, इस पर बड़ी अपडेट सामने आ रही है. दरअसल, सोमवार को एशिया कप के लिए भारतीय टीम का एलान किया जाएगा. वहीं, इस दौरान वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय स्क्वॉड का एलान किया जा सकता है. हालांकि, एशिया कप के लिए 17 खिलाड़ियों के चयन किया जाएगा.

क्या इसके बाद स्क्वॉड में बदलाव संभव है?

दरअसल, वर्ल्ड कप के लिए आईसीसी को खिलाड़ियों की लिस्ट सौंपने की आखिरी तारीख 5 सितंबर है. यानि, बीसीसीआई को वर्ल्ड कप के लिए भारतीय खिलाड़ियों की लिस्ट 5 सितंबर तक आईसीसी को देनी होगी. हालांकि, इसके बाद भी स्क्वॉड में बदलाव किया जा सकता है. आईसीसी ने स्क्वॉड में बदलाव करने की आखिरी तारीख 27 सितंबर तय की है. बहरहाल, ऐसा माना जा रहा है कि 21 अगस्त के दिन बीसीसीआई चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर और भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की मौजूदगी में वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय स्क्वॉड का एलान किया जा सकता है.

सोमवार को एशिया कप के लिए टीम इंडिया का होगा एलान…

गौरतलब है कि एशिया कप के लिए भारतीय टीम का एलान 21 अगस्त को होना है. बीसीसीआई के चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर टीम इंडिया के खिलाड़ियों के नामों का एलान करेंगे. एशिया कप का आगाज 30 अगस्त से हो रहा है. पहले मुकाबले में पाकिस्तान और नेपाल का आमना-सामना होगा. वहीं, भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से अपने अभियान की शुरूआत करेगी. भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 2 सितंबर को खेला जाएगा. जबकि इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 17 सितंबर को खेला जाना है.

ये भी पढ़ें-

World Cup 2023: ईशान किशन या केएल राहुल… वर्ल्ड कप के लिए कौन हैं बेहतर विकल्प? सौरव गांगुली ने दिया जवाब

Asia Cup 2023: कल अजीत अगरकर और रोहित शर्मा करेंगे एशिया कप के लिए टीम का एलान, इतने बजे होगी घोषणा

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author