World Cup 2023: BCCI पर भड़के नजम सेठी, कहा- अगर मेरी सलाह मानते तो बार-बार शेड्यूल नहीं…

1 min read

[ad_1]

Najam Sethi On BCCI: वर्ल्ड कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर से हो रहा है. इस बार वर्ल्ड कप का आयोजन भारतीय सरजमीं पर होना है. वहीं, भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 14 अक्टूबर को खेला जाएगा. दोनों टीमें अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होगी. हालांकि, पहले से तय शेड्यूल के मुताबिक भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 15 अक्टूबर को खेला जाना था, लेकिन इसके बाद शेड्यूल में बदलाव किया गया.

नजम सेठी ने बीसीसीआई पर साधा निशाना…

वर्ल्ड कप शेड्यूल में बदलाव के बाद भारत-पाकिस्तान मुकाबले की तारीख 14 अक्टूबर तय हुई. हालांकि, वेन्यू में कोई बदलाव नहीं किया गया. भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. बहरहाल, भारत-पाकिस्तान मुकाबले की तारीख में बदलाव के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व चैयरमैन नजम सेठी ने बीसीसीआई पर निशाना साधा है. नजम सेठी ने ट्वीट कर लिखा है कि अगर बीसीसीआई मेरी बातों को तवज्जों देता तो शेड्यूल में बदलाव करने की जरूरत ही नहीं पड़ती.

नजम सेठी ने ट्वीट में क्या लिखा है…

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व चैयरमैन नजम सेठी ट्वीट में लिखते हैं कि मैंने सुझाव दिया था कि वर्ल्ड कप में पाकिस्तान अपने मुकाबले किसी न्यूट्रल वेन्यू पर खेलें, लेकिन उन्होंने मेरी बात नहीं मानी. नतीजतन, अब वर्ल्ड कप शेड्यूल में लगातार बदलाव करना पड़ रहा है. अगर बीसीसीआई के अधिकारी मेरा सुझाव मान लेते तो शायद यह हालात नहीं होते. गौरतलब है कि वर्ल्ड कप 2023 में भारत और पाकिस्तान की टीमें 14 अक्टूबर को आमने-सामने होगी. दोनों टीमों के बीच मुकाबला अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें-

World Cup 2023: रोहित शर्मा और विराट कोहली के टी20 नहीं खेलने का रवि अश्विन ने किया बचाव, बताई वजह

Asia Cup 2023: कल अजीत अगरकर और रोहित शर्मा करेंगे एशिया कप के लिए टीम का एलान, इतने बजे होगी घोषणा



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author