लद्दाख में बाइक राइडिंग करने पर मोदी सरकार के मंत्रियों ने राहुल गांधी को क्यों बोला थैंक्यू

1 min read

[ad_1]

Rahul Gandhi Bike Ride: जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35A हटने के बाद राहुल गांधी पहली बार लद्दाख दौरे पर पहुंचे थे. राहुल ने लद्दाख की सड़कों पर बाइक राइडिंग भी की. उन्होंने जैसे ही सोशल मीडिया पर लद्दाख में मोटरसाइकिल चलाते हुए तस्वीरें शेयर कीं तो केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने पीएम मोदी के नेतृत्व में हिमालय क्षेत्र में बनाई गई शानदार सड़कों को बढ़ावा देने के लिए उनकी सराहना की और शुक्रिया किया. 

किरेन रिजिजू ने ट्विटर पर एक वीडियो भी पोस्ट किया, जो 2012 का होने का दावा करता है, जिसमें स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहनों की एक श्रृंखला को लद्दाख में पैंगोंग त्सो के रास्ते में पत्थरों और चट्टानों से भरी एक अस्थायी सड़क पर चलने की कोशिश करते देखा जा सकता है. 

क्या बोले किरेन रिजिजू?

केंद्रीय मंत्री ने पैंगोंग त्सो के रास्ते में चिकनी ब्लैकटॉप सड़क पर मोटरसाइकिल चलाते हुए राहुल गांधी की एक तस्वीर भी पोस्ट की. रिजिजू ने लिखा, “नरेंद्र मोदी सरकार की तरफ से बनाई गई लद्दाख की क्लासिक सड़कों को बढ़ावा देने के लिए राहुल गांधी को धन्यवाद.”

उन्होंने कहा कि पहले भी राहुल गांधी ने दिखाया था कि कश्मीर घाटी में पर्यटन कैसे फलफूल रहा है और सभी को याद दिलाया कि अब श्रीनगर के लाल चौक पर शांतिपूर्वक राष्ट्रीय ध्वज फहराया जा सकता है.

प्रह्लाद जोशी ने भी किया शुक्रिया 

संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने भी ट्विटर पर कहा, “लेह और लद्दाख में अनुच्छेद 370 के बाद के घटनाक्रम को देखने और उसका प्रसार करने के लिए राहुल गांधी ने खुद घाटी की यात्रा की है. हम इसकी झलकियां देखकर उत्साहित और प्रसन्न हैं.”

ये भी पढ़ें: ‘राहुल गांधी फाउंडेशन में कैसे आया पैसा, बताऊं? माता जी के साथ चीन आप गए’, कांग्रेस सांसद के लद्दाख दौरे पर बोले रविशंकर



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author